Breaking News

मऊ में चोरी के आरोप में युवक को पीटा, हालत गंभीर

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जनपद के थाना घोसी क्षेत्र अंतर्गत महमूदपुर हसनपुर गांव के लोगों ने चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को जमकर पीट दिया। पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में घायल युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। जहां उपस्थित चिकित्सकों द्वारा घायल का प्राथमिक उपचार करने के बाद भर्ती कर दिया गया।


स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घोसी थाना क्षेत्र अंतर्गत महमूदपुर हसनपुर गांव के कुछ लोगों ने चोर चोर चिल्लाते हुए एक व्यक्ति को काफी देर तक दौड़ाया। जिसके बाद चोरी के आरोप में उस व्यक्ति को ग्रामीणों ने मिलकर जमकर पीट दिया। ग्रामीणों की पिटाई से युवक की हालत गंभीर हो गई।

गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल भेजा गया

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को ग्रामीणों से छुड़ाकर गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाकर भर्ती करा दिया। ग्रामीणों ने बताया कि सोनू गुप्ता गांव में घूम घूम कर अपने कुछ दोस्तों के साथ चोरी करता रहता है। इसके पहले भी इसने कई चोरियों को अंजाम दिया है। कई बार तो पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भी भेजा है।

ग्रामीण बोले- हमने चोरी करते रंगेहाथों पकड़ा

इस बार ग्रामीणों ने सोनू को चोरी करते रंगे हाथ पकड़ लिया। लोगों को देख चोरी का सामान छोड़कर सोनू दौड़ने लगा, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। चोर को पकड़ने के बाद गांव के कुछ लोगों ने जमकर हाथ साफ किया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सोनू को हिरासत में लेते हुए अस्पताल में लाकर भर्ती करा दिया।

थाना प्रभारी बोले- पहले भी जा चुका है जेल

घोसी थाना प्रभारी संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि महमूदपुर हसनपुर ग्राम निवासी सोनू गुप्ता चोरी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। सोनू गुप्ता के घर से लगभग आधा दर्जन चोरी के मोटर बरामद किए गए हैं। पुलिस की जांच में उसके एक दोस्त का भी ठिकाना मिला जहां से एक मोटर बरामद किया गया है। उक्त बरामदगी के आधार पर सोनू गुप्ता के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं