Breaking News

मऊ में फंदे से लटकता मिला किसान का शव, सुबह ग्रामीणों ने लटकते हुए देखा था

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जनपद के चिरैयाकोट थाना अंतर्गत कर्मी ग्राम सभा की करोवीर मौजा में उस उक्त हड़कम्प मच गया जब 53 वर्षीय किसान का शव सिवान में बने कमरे में बिजली के तार के फंदे से लटकता मिला। कर्मी निवासी फतेह बहादुर सिंह 53 वर्षीय रात में भोजन कर गांव के सिवान में टीनशेड से बने कमरे में सोते थे। रात व भोजन आदि करके सिवान में बने टीनशेड वाले कमरे में सोने चले गए।

मृतक के पत्नी और बच्चे पुराने घर में ही सो रहे थे। सुबह सीवान की ओर निकले लोगों ने कमरे का दरवाजा बंद देखा तो उन्हें हैरत हुई। लोगों ने कमरे के दरवाजे के पास से उन्हें आवाज लगाई लेकिन काफी प्रयास के बाद भी दरवाजा नहीं खुला लोगों ने दीवार के चित्र से झांका तो फतेह बहादुर कमरे की सीमेंट सीट के नीचे लगे बांस के सहारे तार के फंदे के सहारे उनका शव लटकता दिखा।

फंदे से शव लटकता देख लोग हुए हैरान

ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना उनकी पत्नी बच्चों और पुलिस को दी जानकारी होते ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा एसआई कमला पटेल ने सिपाहियों के साथ पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा फतेह बहादुर की मौत की जानकारी मिलते ही पत्नी संगीता पुत्र अंकित 22 वर्षीय पियूष 19 वर्षिय और सबसे छोटा पुत्र प्रिंस 17 वर्षीय का रो रोकर हाल बेहाल हो गया।

4 सालों से खेती कर रहे थे

फतेह बहादुर चिरैयाकोट बाजार में पान की दुकान करते थे 4 वर्षों से घर पर रहकर खेती कर रहे थे और बच्चों का भरण पोषण कर रहे थे। अब ऐसे में मृतक के परिवार में पहाड़ टूट पड़ा है। इस बाबत पूछे जाने पर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा का कहना है कि परिजनों के आग्रह पर शव का पंचनामा करके शव को उन्हें सौंप दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं