Breaking News

मऊ में प्रेमी ने प्रेमिका को कुल्हाड़ी से काट डाला

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में प्रेमी ने प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। प्रेमिका प्रेमी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट लिखवाकर वापस लौट रही थी। बीच रास्ते में प्रेमी ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इसमें वह बुरी तरह से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना रतनपुरा की है।

3 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
मृतका का नाम खुशबू (30) है। वह मुहवां विजयगढ़ की रहने वाली थी। गांव वालों ने बताया कि खुशबू का पति रामानंद बाहर नौकरी करता है। वह 1 साल से घर नहीं आया है। खुशबू का गांव के ही प्रदीप से 3 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।
गुरुवार की सुबह दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। प्रेमिका ने इसकी शिकायत 112 नंबर पर की थी। इसके बाद पुलिस आई। दोनों को समझा-बुझाकर चली गई। लेकिन दोनों में विवाद थमा नहीं।
थाने से शिकायत करके लौट रही थी
पुलिस के जाने के बाद दोनों में फिर से कहासुनी हुई। इससे गुस्सा होकर के खुशबू हलधरपुर थाने में शिकायत करने चली गई। शिकायत करने के बाद शाम 4 बजे वह थाने से लौट रही थी। इस दौरान घर से 2 किलोमीटर दूर मुहवां चट्टी गांव के पास घात लगाकर बैठे प्रेमी ने उस पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गई।
इलाज के दौरान तोड़ दिया दम
चीखने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पहुंचे। पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुंचीं। आनन-फानन में खुशबू को अस्पताल ले गई। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
ASP बोले- जल्द होगी आरोपी की गिरफ्तारी
घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। गांव के सभी लोग अपनी-अपनी दुकानें बंद करके गायब हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतका खुशबू दो बच्चों की मां थी। एक बेटा 3 साल का तो दूसरा 1 साल का है।
ASP त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी प्रदीप फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं