Breaking News

मुख्तार की सहयोगी डॉ अलका राय के अस्पताल में चोरी

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में श्याम संजीवनी हॉस्पिटल को लगभग 3 महीने पहले जिला प्रशासन ने कुर्क किया था। जिसमें आज यानी शनिवार को साल के आखिरी दिन दूसरी बार हुई चोरी हो गयी। अस्पताल की संचालिका डॉ अलका राय ने पुलिस और प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।

नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के बलिया मोड पर स्थित श्याम संजीवनी हॉस्पिटल को बाराबंकी एंबुलेंस प्रकरण में माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी डॉक्टर अलका राय की संपत्ति होने की वजह से कुर्क कर दिया गया था। जिला प्रशासन ने 3 अक्टूबर को हॉस्पिटल को कुर्क किया था। जिसके बाद 17 दिसंबर को हॉस्पिटल का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के सामान पर हाथ साफ किया था। डॉ अलका राय ने 19 दिसंबर को कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था।

वहीं आज एक बार फिर साल के आखिरी दिन चोरों ने हॉस्पिटल का ताला तोड़कर चोरी को अंजाम दिया। जैसा ही यह बात हॉस्पिटल की संचालिका डॉ अलका राय को पता चली तो वह तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस को सूचना दी। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। सील तोड़ने के लिए प्रशासन के उच्चाधिकारियों का इंतजार किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं