Breaking News

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और CM योगी ने दी गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी की बधाई

मुल्क तक न्यूज़ टीम, लखनऊ. राज्यपाल, विधानसभा अध्यक्ष व मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी की बधाई दी है। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने कहा कि बसंत का आगमन सभी प्रदेशवासियों के जीवन में सुख, समृद्धि एवं उत्तम स्वास्थ्य का संचार करे। विद्या की देवी सरस्वती सभी के जीवन को ज्ञान के प्रकाश से आलोकित करें।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने बधाई संदेश में कहा कि बसंत पंचमी विद्या, बुद्धि, ज्ञान व कला और संगीत की देवी मां सरस्वती के प्रकाट्य का दिन है। इसलिए इस पर्व पर सरस्वती का विधि पूर्वक पूजन किया जाता है। बसंत पंचमी का पर्व हमारी संस्कृति के गौरव व समृद्धि का प्रतीक है।

विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने भी लोगों को गणतंत्र दिवस व बसंत पंचमी दोनों की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लोगों के सुख व समृद्धि की कामना की है। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर पूरे भारत का वातावरण जन गण मन गण से गूंजता है।

वहीं, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने भी प्रदेशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि हमें संविधान का सम्मान व आपसी भाईचारा बनाए रखना है। नफरत व अविश्वास की जगह परस्पर प्रेम व आपसी विश्वास से समाज को मजबूत करना है।

कोई टिप्पणी नहीं