Breaking News

मऊ में पुलिस ने होटल में छापा मारा, अश्लील हरकत करते चार जोड़ों को पकड़ा

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में नव वर्ष को देखते हुए पुलिस ने होटल में छापेमारी की। इस दौरान चार जोड़ों को अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा। सीओ सिटी के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने छापा मारा। होटल में छापेमारी के बाद शहर में हड़कंप मच गया। नगर क्षेत्र स्थित सभी होटल संचालकों के हाथ पांव फूल गए। कुछ लोगों ने होटल से बाहर भागने का प्रयास किया, लेकिन सीओ सिटी के नजर से बच नहीं पाए।

सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि आए दिन सूचनाएं मिल रही थी कि मऊ के होटलों में संदिग्ध गतिविधियां की जा रही हैं। उसी के तहत रोडवेज स्थित एक होटल में छापेमारी की गई तो अश्लील हरकत करते हुए चार जोड़े पाए गए हैं, उनको हिरासत में लिया गया। सीओ सिटी नगर धनंजय मिश्रा फ्लैग मार्च कर रहे थे, इसी दौरान अचानक ही पुलिसकर्मियों को होटल में छापेमारी करने का आदेश दिया।

सीओ नगर धनंजय मिश्रा ने बताया कि न्यू ईयर की पूर्व संध्या पर भीड़भाड़ वाले इलाकों में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान इंस्पेक्टर कोतवाली, महिला थाना की पुलिसकर्मी, चौकी इंचार्ज और पुलिस के जवान मौजूद थे। रोडवेज किनारे एक होटल राधा कृष्णा होटल में छापे मारी की गई। यहां से चार जोड़े पकड़े गए हैं। उनको थाने ले जाया गया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं