Breaking News

मऊ बिजली विभाग ने चलाया जोरदार चेकिंग अभियान, बकायेदारों के कनेक्शन कटे

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. गुरुवार को मधुबन तहसील क्षेत्र से जुड़े ग्रामसभा रुकुनपुरा में अवर अभियंता रवि कुमार राव एंव नोडल अधिकारी अजय कुमार पांडे के नेतृत्व में बिजली विभाग द्वारा डोर टू डोर चेकिंग अभियान चलाया गया। विभाग द्वारा चलाए गए इस अभियान से उपभोक्ताओं में हड़कंप की स्थिति बनी रही और चोरी से बिजली का उपयोग करने वाले कई कटिया कनेक्शन धारक अपने केबल को जल्दी-जल्दी उतारते नजर आए। इस दौरान कई बड़े बकायेदारों के कनेक्शन भी काटे गए।

बकाया बिलों की वसूली पर रहा फोकस

हालांकि चेकिंग अभियान के दौरान विभाग का अधिक फोकस बड़े बकायेदारों पर रहा और बकाया बिलों की वसूली पर अधिक जोर दिया गया। इस दौरान कुल 10 बड़े बकायादारों के कनेक्शन काटे गए। वहीं बकाया बिल के रूप में कुल 5 उपभोक्ताओं से विद्युत बिल के बकाया के रूप में 24 हजार की वसूली भी गयी। इस दौरान बिजली विभाग द्वारा 6 उपभोक्ताओं के घरों में बिजली के नए मीटर भी लगाया गये।

आगे भी जारी रहेगा अभियान

विभाग द्वारा चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के सम्बंध में विभागीय अवर अभियंता रवि कुमार राव का कहना था कि मधुबन सर्किल से जुड़े विभिन्न गांव में चेकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा। चोरी से बिजली का उपयोग करने वालों को उन्होंने चेताते हुए कहा कि बिना कनेक्शन के चोरी से विद्युत का उपयोग करने वालों की खैर नहीं। उन्होंने उपभोक्ताओं से अपील की वह जल्द से जल्द अपने बकाया बिलों का भुगतान कर दें एंव देश हित में कम से कम बिजली का उपयोग करें।

यह रहे मौजूद

विभाग द्वारा चलाये गये इस अभियान के दौरान लाइनमैन भौतिकी यादव, संजय कुमार, सोनू, भोला राजभर, अशोक, गुड्डू, सूरज आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं