Breaking News

मऊ में पूर्व विधायक के प्रपौत्र की पीट-पीटकर हत्या

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के घोसी में घर से बुलाकर पूर्व विधायक के प्रपौत्र की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने घर से बुलाकर युवक को जमकर पीटा। इसके बाद मरा समझकर सड़क पर फेंककर चले गए। जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजन युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

घोसी के डाक बंगला रोड कस्बा घोसी निवासी पूर्व विधायक स्व. केदार सिंह के प्रपौत्र हिमांशु सिंह उर्फ बिट्टू सिंह को शनिवार की देर शाम बदमाश घर से बुलाकर ले गए थे।

मरा समझकर चले गए थे आरोपी

जमकर मारपीट कर बिट्टू को गंभीर रूप से घायल कर दिया। मरा समझकर रोड पर फेंक कर भाग निकले। युवक घायल अवस्था में महूवार के पुरवा मोहम्मद शक्ति मार्ग पर लावारिस हाल में मिला। रात में राहगीरों ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन घायल युवक को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

कल शाम को घर से निकला था युवक

युवक वर्तमान में अपने परिजनों के साथ घोसी कस्बे में ही रह रहा था। शनिवार की शाम 6 बजे मोबाइल पर फोन आने के बाद घर से निकला था। शनिवार की रात्रि करीब आठ बजे परिजनों को उसकी मोबाइल से कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा महुवार के पुरवा मुहम्मदपुर के शक्ति मार्ग पर राजभर बस्ती के पास घायल पड़े होने की सूचना मिली। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल बिट्टू सिंह को 108 एंबुलेंस में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं