Breaking News

दो बाइकों में भिड़ंत, युवक की मौत - Mau News

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. घोसी कोतवाली के मझवारा क्षेत्र की ग्रामसभा ललितपुर लुदुही स्थित घोसी मझवारा मार्ग पर शुक्रवार की शाम लगभग 5 बजे दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत में एक बाइक पर सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार युवक टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया।

घोसी कोतवाली अन्तर्गत मझवारा क्षेत्र के घोसी-मझवारा मार्ग पर ग्राम सभा ललितपुर लुदुही में शुक्रवार की शाम लगभग 5 बजे दो मोटरसाइकिल के बीच भीषण टक्कर हो गई। एक बाइक पर सवार 36 वर्षीय अजीत पुत्र रामलाल निवासी बेला सुल्तानपुर गंभीर रूप से घायल हुआ जबकि दूसरा युवक दुर्घटना के बाद बाइक सहित फरार हो गया।

नागरिकों ने दोनों को उठाकर सड़क किनारे किया

अजीत राजभर नकटा से बाइक से वापस अपने घर बेला सुल्तानपुर जा रहा था। वह लुदुही पहुंचा ही था कि मझवारा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। मौके पर पहुंचे नागरिकों ने दोनों युवकों को सड़क से उठाकर किनारे किया।

दूसरा बाइक सवार मौका पाकर हुआ फरार

गंभीर रूप से घायल अजीत राजभर को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोसी ले जाया गया। जहां चिकित्सकीय परीक्षण के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र घोसी पर कोतवाली पुलिस ने पहुँच शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु जिला अस्पताल के लिये भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं