Breaking News

मऊ में युवक को शहर में दौड़ाकर मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ नगर क्षेत्र के भीटी स्थित मलिन बस्ती में बाइक सवार कुछ बदमाशों ने मन्नू चौरसिया नामक युवक को दौड़ाकर गोली मार दी, इसके बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। घायल युवक को आनन-फानन में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच में जुट गई है।

तीन लोगों ने मिलकर चलाई गोली

घायल मन्नू चौरसिया ने बताया कि मैं अपने मोहल्ले में बैठा था तभी दो गाड़ियों से 5 लोग पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे। मैं वहां से भागने का प्रयास किया तो भागते समय एक गोली हाथ में लगा दो कमर में लगा। पहले छोटा-मोटा झगड़ा हुआ था, लेकिन कोई बड़ी बात नहीं थी जिसमें गोली चल जाए। उसको लेकर बड़ा मामला बना दिया और गोली चला दिया। तीन लोग मिलकर गोली चला रहे थे जिसमें तीन गोली मेरे शरीर पर लगी है।

मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे 5 लोग

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नगर धनंजय मिश्रा ने बताया कि घायल मन्नू चौरसिया है। भीटी मलिन बस्ती के इनको दाहिने हाथ के पंजे में और हिप में गोली लगी है और शारदा नारायण हॉस्पिटल में इनका इलाज चल रहा है। घायल ने बताया कि हमारे मोहल्ले के 5 लोगों ने जो मोटरसाइकिल से आए थे और इनको पुरानी रंजिश की वजह से गोली मार दिया है। अभी हालत ठीक है इलाज चल रहा है और घायल बोल भी रहा है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। घायल ने जिसका नाम बताया है उसका भी पता किया जा रहा है। एक गोली उनके रीढ़ की हड्डी में फंसी हुई है और एक हाथ में और एक पीछे हिप में गोली लगी है।

कोई टिप्पणी नहीं