Breaking News

मऊ में कार की टक्कर से फूफा-भतीजे की मौत, पेट्रोल भराकर बाइक से लौट रहे थे

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के मड़ैया पेट्रोल पंप के पास सड़क दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टमके लिए भेज दिया है और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक सवार आनंद सिंह पुत्र ओमप्रकाश 36 वर्ष और अनिल सिंह उम्र 55 वर्ष निवासी धवरियासाथ थाना दोहरी घाट जनपद मऊ के निवासी हैं। जो रिश्ते में फूफा और भतीजा लगते थे। जिनकी मौके पर मौत हुई है।

पेट्रोल भराकर लौट रहे थे

दोनों मृतक बाइक में पेट्रोल भरा कर रोड पर आ रहे थे कि मऊ की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही कार ने धक्का मार दिया। धक्का लगते ही दोनों बाइक सवार दूर जा गिरे और अनियंत्रित होकर खाई में कार लेकर गिरा। कार का धक्का का लगते ही दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

चालक कार छोड़कर हुआ फरार

कार सवार मृतक को देख अपनी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। कुछ ही देर में सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया और बाइक और कार को अपने कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई।

घटना की सूचना से गांव में पसरा मातम

मृतक के परिवारीजनों को सूचना कर दिया गया है। वहीं मृतक के परिवार वालों को सूचना मिलते ही रो रोकर बुरा हाल है। ओमप्रकाश सिंह अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। यह अपने पीछे 18 माह की पुत्री को पीछे छोड़ गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं