Breaking News

मऊ पुलिस ने 105 पेटी अवैध शराब जब्त की, 10 लाख आंकी गई कीमत

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान थाना सराय लखंसी पुलिस द्वारा अहिलाद गांव के पास से हरियाणा से बिहार ले जा रहे ट्रैक्टर पर लदे 105 पेटी अवैध शराब को पुलिस ने जब्त कर लिया।

पूरा मामला थाना सराय लखंसी क्षेत्र अंतर्गत अहिलाद गांव का है। जहां लगभग 10 लाख रुपये कीमत के 105 पेटी अवैध शराब को ट्रैक्टर में लादकर हरियाणा से बिहार ले जाया जा रहा था। जिसे देर रात में चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब्त कर लिया। मौके से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पुआल के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे

क्षेत्राधिकारी नगर धनंजय मिश्रा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मऊ के निर्देश है कि आगामी चुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर पूर्वांचल में शराब वितरण भी खूब होता है। ऐसे में हमारे यहां से एक्सप्रेसवे भी गुजरता है तो हरियाणा के शराब अक्सर ले जाने की सूचना रहती है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश में सराय लखंसी की टीम, कोतवाल के नेतृत्व में बीती रात में अहिलाद पुल के नीचे से सोनालिका ट्रैक्टर और ट्राली जिसमें पुआल के नीचे छिपाकर 105 पेटी अंग्रेजी शराब जो हरियाणा निर्मित है उसे बिहार लेकर जा रहे थे।

10 लाख रुपए बताई जा रही कीमत

जिसकी बाजार मूल्य 10 लाख रुपये बताई जा रही है। इसमें दो लोग निक्की और सावन नाम के व्यक्ति को पकड़ा गया है। इसका बाजार मूल्य लगभग 10 लाख रुपये आंकी जा रही है। क्षेत्राधिकारी ने आगे बताया कि पुलिस अधीक्षक द्वारा बार-बार निर्देशित किया जाता है कि कहीं इस तरीके की कोई घटना ना हो, क्योंकि जनपद से एक्सप्रेस-वे गुजरता है इसलिए सतर्कता बरतने का निर्देश रहता है। इसी के क्रम में तलाशी करते रहते हैं और सराय लखंसी थाने की पूरी टीम को सफलता मिला है।

कोई टिप्पणी नहीं