Breaking News

तेजस्वी यादव भी पीते हैं शराब, राजद MLC ने ही स्टिंग ऑपरेशन में खोली पोल; देखें VIDEO

मुल्क तक न्यूज़ टीम, पटना. बिहार में शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार पर उठ रहे सवालों के बीच आरजेडी एमएलसी के एक स्टिंग ऑपरेशन से राजनीतिक भूचाल आ गया है। आरजेडी एमएलसी रामबली सिंह ने अपने ही नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पोल खोलकर रख दी। उन्होंने कहा कि बिहार के आधे से ज्यादा मंत्री-विधायक शराब पीते हैं और उनमें तेजस्वी भी शामिल हैं। बिहार बीजेपी ने स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो शेयर कर महागठबंधन सरकार पर निशाना साधा है। 

एबीपी के स्टिंग ऑपरेशन में आरजेडी एमएलसी रामबली सिंह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि तेजस्वी यादव भी शराब पीते हैं। वे खुद शराबबंदी खत्म करवाना चाहते हैं और दारू चालू करवाना चाहते हैं। मगर उनकी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने बोलने की हिम्मत नहीं है।

रामबली सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश सुनना नहीं चाहते हैं, शराबबंदी पर उनकी अपनी जिद ही। सब लोगों को लगता है कि शराब नीति फेल है, इसकी समीक्षा होनी चाहिए। इससे गरीबों का नुकसान हो रहा है। लोग जेलों में बंद हैं। बिहार के आधे से ज्यादा मंत्री-विधायक और आधे से ज्यादा अफसर शराबबंदी में भी दारू पीते हैं। रात में जाकर इंक्वायरी कर लो कितने लोगों के यहां दारू चल रहा है।

देश बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर कर लिखा गया कि आरजेडी के वरिष्ठ नेता ने ही स्टिंग ऑपरेशन में तेजस्वी यादव और महागठबंधन के नेताओं की पोल खोल दी।

कोई टिप्पणी नहीं