Breaking News

मऊ में स्कॉर्पियो ​​​​​​​ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

थाना क्षेत्र के बरडीहा गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार (32) बाइक से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड से अपनी ससुराल खिरीया जा रहा था। भुसुआ मोड़ के पास पलिया की तरफ से आ रही स्कॉर्पियो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही धर्मेंद्र सड़क किनारे लगे तारों को तोड़ते हुए उस पार जा गिरा। यहां गिरते ही उसकी मौके पर मौत हो गई।चालक गाड़ी लेकर भाग निकला। राहगीर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पिता रामाश्रय ने बताया कि धर्मेंद्र उनका एकलौता पुत्र था

सूचना पर पहुंचे रानीपुर थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के घर पर इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर रोते बिलखते परिजन भी पहुंच गए।मृतक के परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

मृतक के पिता रामाश्रय ने बताया कि धर्मेंद्र उनका एकलौता पुत्र था। अभी जल्द ही शादी हुई थी। इसका एक 18 माह का लड़का और 8 माह की लड़की है। इन दुधमुंहे बच्चों का क्या होगा। हमारा कौन सहारा बनेगा। यह कहते हुए परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। रामाश्रय ने रानीपुर थाना में अज्ञात वाहन व चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है।

कोई टिप्पणी नहीं