Breaking News

मऊ में माफिया मुख्तार के करीबी रफीक अहमद की डेढ़ करोड़ की संपत्ति कुर्क

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिला अधिकारी के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट के तहत माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी रफीक उर्फ टाइगर की लगभग डेढ़ करोड़ की अवैध तरीके से अर्जित संपत्ति को पुलिस ने कुर्क कर लिया। मौके पर क्षेत्राधिकारी नगर के साथ उप जिलाधिकारी सदर, तहसीलदार सदर, नगर कोतवाल और भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही।

बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबियों पर लगातार मऊ जिला प्रशासन कार्रवाई कर रही है। उसी के कड़ी में बुधवार की देर शाम मुख्तार अंसारी के करीबी गैंगेस्टर रफीक उर्फ टाइगर की डेढ़ करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया गया है। जिला अधिकारी मऊ अरुण कुमार के निर्देश पर यह पूरी कार्रवाई की गई। पूरा मामला मऊ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बंधे का है जहां पर देर शाम पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रफीक उर्फ टाइगर की संपत्ति को कुर्क किया।

संपत्तियों को किया गया चिह्नित

मौके पर पहुंचे सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेशानुसार यह कुर्की की कार्रवाई की गई है। रफीक माफिया मुख्तार अंसारी का करीबी है, उसके गैंग में रहकर के अवैध तरीके से धन अर्जित करके यह संपत्ति बनाया था। पूर्व में इस बिल्डिंग को ध्वस्त किया गया था जो कि ग्रीन बेल्ट पर अवैध तरीके से बनाया गया था। अब इस जमीन को कुर्क भी कर लिया गया है। इसके अलावा भी मुख्तार अंसारी के करीबियों और रफीक अहमद उर्फ टाइगर की अन्य संपत्तियों को चिन्हित किया जा रहा है और आगे कुर्क की कार्रवाई की जाएगी।

जमीन को कुर्क किया गया

पूरा मामला मऊ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बंधे का है जहां पर देर शाम पुलिस की टीम पहुंची और रफीक टाइगर की संपत्ति को कुर्क किया। मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी सदर हेमंत कुमार चौधरी ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेशानुसार यह कुर्की की कार्रवाई की गई है। रफीक अहमद माफिया मुख्तार अंसारी का करीबी है और उसके गैंग में रहकर के अवैध तरीके से धन अर्जित करके यह संपत्ति बनाया था। पूर्व में इस बिल्डिंग को ध्वस्त किया गया था जो कि अवैध तरीके से बनाया गया था और अब इस जमीन को कुर्क भी कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं