Breaking News

मऊ में यातायात पुलिस चौकी पर चला बाबा का बुलडोजर

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ नगर क्षेत्र के गाजीपुर तिराहा पर बने यातायात पुलिस चौकी पर चला बुलडोजर। तिराहा व चौराहा का सुंदरीकरण का काम तेजी से किया जा रहा है। इसी बीच गाजीपुर तिराहा पर बने यातायात पुलिस चौकी से यातायात प्रभावित हो रहा था जिसके कारण उसे ध्वस्त कर दिया गया।

सड़क चौड़ीकरण का किया जा रहा काम

पूरा मामला नगर क्षेत्र के गाजीपुर तिराहा का है जहां पर सड़क चौड़ीकरण और सुंदरीकरण का काम तेजी से किया जा रहा है। सड़क चौड़ीकरण के दौरान गाजीपुर तिराहा पर बने यातायात पुलिस चौकी से यातायात प्रभावित हो रही थी जिसके कारण मऊ पुलिस द्वारा यातायात पुलिस बूथ को ध्वस्त कर दिया गया।

चौक-चौराहों पर हो रहा सुंदरी करण

मौके पर क्षेत्राधिकारी नगर धनंजय मिश्रा ने बताया कि शहर में लगातार सुंदरीकरण व सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा है इस बीच जो कुछ भी आ रहा है उसे रास्ते से हटा दिया जा रहा है। ऐसे में यह पुलिस बूथ यातायात को प्रभावित कर रहा था जिसको देखते हुए इसे भी हटा दिया गया। क्षेत्राधिकारी ने आगे बताया कि गाजीपुर तिराहा के बाद अन्य सभी तिराहा व चौराहों पर सुंदरीकरण का काम शुरू किया जाएगा। नगर क्षेत्र में सड़क चौड़ीकरण का काम भी तेजी से चल रहा है।

अवैध कब्जे भी हटाए जा रहे

नगर मजिस्ट्रेट नीतीश कुमार सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश के क्रम में लगातार शहर में सुंदरीकरण का काम तेजी से किया जा रहा है। ऐसे में सड़क किनारे से अवैध अतिक्रमण को भी हटाया जा रहा है। सड़क चौड़ीकरण का काम तेजी से पूरे शहर में चल रहा है। यातायात व्यवस्था सुचारु रूप से चलती रहे इसके लिए सड़क के किनारे से अवैध कब्जा के साथ अवैध पार्किंग को भी हटाया जा रहा है। मौके पर क्षेत्राधिकारी नगर धनंजय मिश्रा के साथ नगर मजिस्ट्रेट नीतीश कुमार सिंह, नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी दिनेश यादव और भारी पुलिस फोर्स तैनात रही।

कोई टिप्पणी नहीं