Breaking News

बेटी की शादी से पहले मां को हुआ प्यार, जेवरात लेकर प्रेमी संग फरार

मुल्क तक न्यूज़ टीम, हरिद्वार. उत्तराखंड के हरिद्वार में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बेटी की शादी से ठीक 10 दिन पहले महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई है। यही नहीं, प्रेमी संग भागने से पहले महिला ने बेटी की शादी के लिए बनाए गए जेवरात भी ले लिए। मामला पुलिस पर आने के बाद अब जांच की जा रही है। 

बेटी की शादी की तैयारियों के बीच मां अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। बेटी की शादी के लिए घर में रखे लाखों रुपये के जेवरात भी लेकर मां फरार हो गई। पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि भाई की करीब एक साल पूर्व मौत हो गई थी।

मृतक भाई के चार बच्चे है भाभी के साथ परिवार कस्बे में रहता है। पिछले कुछ समय से क्षेत्र का एक युवक का घर पर आना जाना लगा। बताया बड़ी पुत्री का विवाह 14 दिसंबर को होना है। परिवार में शादी तैयारियां चल रही थी। शनिवार रात को भाभी परिवार को छोड़कर अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

उक्त युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो वह भी घर से फरार मिला। घर की तलाशी में लाखों रुपये और जेवरात भी गायब मिले। क्षेत्र में घटना चर्चाओं में है।  मामला रविवार को पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं