Breaking News

Mau News: पिस्टल की टेस्टिंग के समय छात्र को लगी थी गोली, 2 छात्रों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में पॉलिटेक्निक छात्र की संदिग्ध रूप में गोली लगने से मौत का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रावास में हथियारों की टेस्टिंग चल रही थी। अवैध पिस्टल की टेस्टिंग के दौरान चली गोली से पॉलिटेक्निक छात्र घायल हुआ था। छात्र को दोस्तों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।शुक्रवार को पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि मामला सराय लखंसी थाना क्षेत्र के बकवल का है। पुलिस को सूचना दी गई कि बकवल मोड़ पर बदमाशों द्वारा गोली मारी गई है और छात्र घायल हो गया है। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि मऊ पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र अपने प्राइवेट छात्रावास में अवैध पिस्टल और कट्टे की टेस्टिंग कर रहे थे। इसी दौरान गोली चलने से छात्र घायल हो गया था। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है, और इलाज वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

देसी पिस्टल और कारतूस बरामद

पुलिस ने पूरे मामले में खुलासा करते हुए 2 छात्र जो घायल के दोस्त हैं। उनको गिरफ्तार की है। उनके पास से देशी पिस्टल 32 बोर कारतूस और देसी तमंचा और एक चाकू भी पास से बरामद किया है।

अस्पताल से किया गिरफ्तार

घायल पॉलिटेक्निक छात्र साहिल कुमार और उनके दो दोस्तों को पुलिस ने अस्पताल से ही गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से देसी तमंचा एक पिस्टल और चाकू बरामद किया है और उनसे पूछताछ चल रही है। यह सभी मऊ पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ाई करते थे और प्राइवेट छात्रावास में एक ही साथ रहते थे। जिसके बाद पिस्टल टेस्टिंग के दौरान गोली चल गई और छात्र साहिल कुमार घायल हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं