Breaking News

मऊ में राहुल हॉस्पिटल में CRPF जवान से मारपीट, बिल बनवाते समय हुई थी कहासुनी

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ शहर के गाजीपुर तिराहा के पास स्थित राहुल हॉस्पिटल में अपनी पत्नी का इलाज कराने आए सीआरपीएफ के जवान के साथ हॉस्पिटल के स्टाफ कि लोगों ने मिलकर मारपीट की। मारपीट में सीआरपीएफ के जवान हुआ गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित अश्वनी चौबे ने थाने में तहरीर दी।

शिकायत पर की मारपीट

पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के राहुल हॉस्पिटल का है। जहां अपने पत्नी का उपचार कराने आए सीआरपीएफ के जवान के साथ हॉस्पिटल के स्टाफ ने मिलकर की मारपीट। मारपीट में अश्विनी चौबे के सर पर काफी चोटें आई हैं। पीड़ित ने कहा कि हॉस्पिटल के अंदर गुंडों को पाला जा रहा है। ऐसे लोग किसी भी हॉस्पिटल में नहीं होने चाहिए जो शिकायत करने पर उल्टा मरीज के परिजनों को ही मारने पीटने लगे। अस्पताल प्रशासन को बातों का ध्यान रखना चाहिए, लेकिन यहां ऐसा बिल्कुल नहीं है।

बिल सही करने पर हो गई कहासुनी

दरअसल पूरा मामला बिल में संशोधन को लेकर शुरू हुआ। पीड़ित अश्विनी चौबे ने बताया कि बिल में नाम गलत दर्ज था जिसे सही करने के लिए कहा जा रहा था लेकिन काउंटर पर बैठे स्टाफ के लोग सही नहीं कर रहे थे। उल्टा मुझे बिल बनवाते समय ध्यान देने की बात कह रहे थे। मैंने जब दोबारा बिल सही करने को कहा तो काउंटर में बैठा लड़का है मुझ पर भड़क गया और अनाप-शनाप बकने लगा। इतने में ही दूसरा लड़का आता है और गाली गलौज करने लगता है। देखते ही देखते पूरा स्टाफ जुट गया और मुझे पकड़ कर मारने लगा। मारपीट में मेरे सिर पर भी काफी छोटे आयी हैं। पीड़ित ने अपने साथ के लोगों को बुलाकर थाने पर जाकर तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर जांच में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं