Breaking News

मऊ में बुनकर का बेटा बना सब लेफ्टिनेंट, परिवार और जिले का नाम रोशन किया

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में एक साधारण बुनकर परिवार का बेटा इंडियन नेवी में सब लेफ्टिनेंट पद पर तैनात हुआ है। उसे जनपद के सभी संभ्रांत लोगों द्वारा बधाइयां दी जा रही हैं। बेटे के चयन से परिवार के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है। बुनकर बेटे ने जनपद का नाम रोशन किया है। शाह फहद के पिता इम्तियाज अहमद मऊ में साड़ियों का छोटा सा कारोबार करते हैं।

कक्षा छठी से सैनिक स्कूल रीवा में दाखिले के बाद शाह फहद लगातार मेहनत करता रहा और उसके बाद यूपीएससी द्वारा आयोजित एनडीए की परीक्षा पास कर नेशनल डिफेंस एकेडमी मसूरी में ट्रेनिंग की। जहां से जेएनयू से बीटेक, इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन से पूरा किया। उसके बाद इंडियन नेवी का हिस्सा बनकर अपना और अपने जनपद का नाम रोशन किया है।

सफलता का श्रेय अपने पिता को दिया

सब लेफ्टिनेंट शाह फहद ने बताया कि मेरी सफलता का सारा श्रेय मेरे पिता को जाता है, क्योंकि मेरे पिता भी खुद सेना का हिस्सा बनना चाहते थे। पीएसी में इनकी नियुक्ति भी हो गई थी लेकिन परिवारिक कारणों के कारण वह तैनाती नहीं ले सके। लेकिन, अपने पिता का सपना मैंने पूरा किया है।

पड़ोसियों ने मिठाई खिलाकर बांटी खुशियां

मेरे पिता ने मेरे पीछे खड़ा होकर पूरा सपोर्ट किया और मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया। मेरे घर परिवार में सभी लोग बहुत खुश है। बेटे के घर आने पर परिवार के लोगों में खुशी का माहौल है। साथ ही पड़ोसियों ने मिठाई खिलाकर आपस में खुशियां बांटी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं