Breaking News

मऊ में दिल दहला देने वाली घटना, एक ही परिवार के 5 लोग जिंदा जले

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के कोपागंज क्षेत्र में मंगलवार देर रात झोपड़ी में लगी आग से मां और तीन बेटे समेत पांच की झुलसने से मौत हो गई। चूल्हे की चिंगारी से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। डीएम ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख आर्थिक मुआवजा देने आदेश दिया है। 

ग्राम सभा शाहपुर निवासी गुड़िया (32) की शादी दोहरीघाट के रमाशंकर राजभर से हुई थी। गुड़िया के अभिषेक(12), दिनेश (10), अंजेश(6) थे। पति रमाशंकर से विवाद के बाद गुड़िया पांच सालों से अपने मायके शाहपुर में ही रहती थी। गुड़िया के साथ उसकी बहन शिव कुमारी की बेटी चांदनी (14) भी थी। मंगलवार रात नौ बजे गुड़िया और चारों बच्चे खाना खाकर सो गए। रात करीब साढ़े नौ बजे अचानक झोपड़ी में आग लग गई। नींद में होने के कारण झोपड़ी से कोई निकल नहीं सका। आग की चपेट में आने से पांचों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक  अविनाश पाण्डेय ने बताया कि पांचों शव बरामद हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। डीएम अरुण कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की आर्थिक मदद दी जाएगी। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है। हादसे के बाद सीओ घोसी उमाशंकर उत्तम, थाना घोसी, थाना कोपागंज, हलधरपुर थाना, फोरेंसिक टीम, फायर ब्रिगेड, डाग स्कवायड सहित आला अधिकारी मौके पर मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं