Breaking News

मऊ में युवक ने नदी में छलांग लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा: मजबूर होकर करनी पड़ रही आत्महत्या

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जनपद के दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के बेलवा घाट पर 25 वर्षीय युवक के नदी में छलांग लगाने से सनसनी फैल गई है। नदी में कूदने वाला जावेद जो नगर के डोमनपुरा गोलवा का निवासी था। नदी में छलांग लगाने से पहले युवक ने सुसाइड नोट लिखकर पुलिस पर आरोप लगाया है। युवक ने सुसाइड नोट में लिखा कि "पुलिस वालों ने मेरे ऊपर पांच फर्जी मुकदमा किया है जिससे मेरी रोजी-रोटी छीन गयी है, इसी वजह से मुझे मजबूर होकर आत्महत्या करना पड़ रहा है" और फिर युवक ने नदी में छलांग लगा दी।

गौरतलब हो कि सुसाइड नोट को पुलिस ने युवक के कमरे से बरामद किया है। वहीं अब्दुल वाहिद प्रभारी दक्षिण टोला थाना से जब दैनिक भास्कर की टीम ने जानकारी लिया तो उन्होंने कहा कि पारिवारिक विवाद का मामला संज्ञान में आया है सुसाइड नोट सहित अन्य पहलुओं पर जांच किया जा रहा है अभी तलाश जारी है। जावेद अपने परिवार के साथ मऊ में ही रहकर रोजी रोजगार कर पेट पाल रहा था, बीते रविवार की दोपहर में वह काफी देर से अपने कमरे में उदास बैठा था बार-बार उसके परिजन पूछ रहे थे। क्या हुआ तबीयत ठीक है या नहीं तो वह गुमसुम बैठा रहा। जवाब भी नहीं दिया, परिवार वालों को भी क्या पता था कि आज मेरे घर का एक सदस्य गायब होने वाला है।

देखते ही देखते परिजनों से बोला कि मैं अभी बाहर से आता हूं सुसाइड नोट रखा कमरे को बाहर से बंद कर नदी के तरफ निकल गया। कुछ लोग रास्ते में मिले तो जावेद ने हाल-चाल उन लोग का लिया, कुछ देर बाद नदी के किनारे बैठा रहा उसके बाद अचानक नदी में छलांग लगा दिया।

जैसे ही स्थानीय लोगों की नजर डूब रहे जावेद पर पड़ी तो आनन-फानन में लोग खुद बचाने का प्रयास किए लेकिन वह नदी में दिखाई नहीं दिया तो तत्काल लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने डूब रहे युवक को बचाने के लिए गोताखोर भी लगा दिया लेकिन अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है।

कोई टिप्पणी नहीं