Breaking News

मऊ में खाना बनाते समय चूल्हे में लगी आग, 5 लोग गंभीर रूप से झुलसे

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के सुतरही में बड़े चूल्हे पर खाना बनाते समय अचानक गैस के रिसाव हो जाने से गैस के पाइप में आग लग गई । जिसकी चपेट में 5 लोग आ गए और बुरी तरह से झुलस गए। जिन्हें ग्रामीणों ने तुरंत आजमगढ़ सदर अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। जहां सभी का इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक नरेश कुमार गांव में पहुंच गए और आग कैसे लगी की घटना की घटना में जुट गए। गांव में ही एक व्यक्ति की बारात वापस आई थी। जिसके बाद पूरे ग्रामीणों को भोजन कराने के लिए कैंट से बड़ा गैस चूल्हा एवं सिलेंडर लाया गया। इसके बाद हलवाई खाना बनाने की तैयारी में जुटा था।

खाना बनाते समय अचानक गैस का रिसाव होने लगा। जिससे गैस चूल्हा की पाइप में आग लग गई। जिसकी चपेट में गांव के राजेंद्र पुत्र सिजोर, दिनेश पुत्र विश्वनाथ, कमलेश पुत्र कैलाश, निवासीगण ग्राम सुतरही एवं हिमांशु पुत्र चौथी निवासी ओतीगौरी जिला आजमगढ़ तथा राम ब्रिज पुत्र सुरसत निवासी सरसेना बुरी तरह से आग की चपेट में आने से झुलस गए। अचानक हुई इस आग की घटना से पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर जुटे ग्रामीण तुरंत घायलों को सदर अस्पताल आजमगढ़ ले जाकर भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायलों की इलाज हो रही है।

एक युवक की हालत नाजुक

आग की चपेट में 30 वर्षीय दिनेश पुत्र विश्वनाथ जो आग की चपेट से ज्यादा गंभीर है। जिसे सदर अस्पताल आजमगढ़ से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया जिन्हें परिजन एक प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती कराए हैं। ग्रामीणों द्वारा एक रिश्तेदार हिमांशु को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था, लेकिन हालत गंभीर होने पर इसे भी आजमगढ़ सदर के लिए रेफर कर दिया गया । इधर आग लगने की घटना की सूचना पर फायर सर्विस की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई और किसी तरह ग्रामीणों के प्रयास से आग पर काबू पाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं