Breaking News

मऊ में अखिलेश यादव पर बरसे ओमप्रकाश राजभर: बोले- अब्बास अंसारी सपा के हैं

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के शारदा नारायन हॉस्पिटल में भर्ती एक मरीज को देखने आए सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह हमारे नहीं समाजवादी पार्टी के हैं। मुझे खत्म करने के लिए सपा मुखिया ने चाल चली थी।

राजभर ने कहा, " सपा ने डमी प्रत्याशियों को टिकट दिलवाकर हमें खत्म करने का प्रयास किया था। समाजवादी पार्टी से समझौते में 13 सीटें दी गईं। उसीमें अब्बास थे और सिंबल हमारा था। समाजवादी पार्टी का झंडा लगाकर अब्बास अंसारी घूमते रहे। उन्होंने कहा कि मैं 100% सही कह रहा हूं।"

बोले- सपा प्रमुख को हो गया था घमंड

सुभासपा अध्यक्ष ने कहा " पूर्व सीएम अखिलेश को बहुत घमंड हो गया था। उन्होंने मुझे खत्म करने का प्रयास किया। वह चाहते थे कि सुभासपा को जहां से टिकट दें, वह सीट हार जाए। इससे मेरी पार्टी खत्म हो जाएगी। "

कुछ मिला होगा, तभी हो रही कार्रवाई

ओमप्रकाश राजभर यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा " सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लगा कि सरकार सपा की बन रही है तो ओमप्रकाश के विधायक नहीं रहेंगे तो ये क्या कर पाएंगे। अब्बास अंसारी अखिलेश के हैं, केवल विधिक तौर पर पार्टी से सिंबल लेने के कारण हमारी पार्टी से एमएलए हैं। 13 एमएलए जीताकर पार्टी की मान्यता दिलवाने के लिए हमने उनकी बात पर सहमति जताई थी। अब्बास को ईडी ने हिरासत लिया है तो कहीं कुछ मिला होगा, तभी वह कार्रवाई कर रही है। पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया है। वह कार्रवाई करें, हमें कोई दिक्कत नहीं है।"

बोले- नेता दोमुंहा सांप होते हैं

राजभर ने अब्बास अंसारी का बिना नाम लिये कहा कि वह समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी थे। बोले- नेता दोमुहां साप होते हैं मैं आप लोगों से फिर कह रहा हूं कहते कुछ और हैं करते कुछ और हैं।

कोई टिप्पणी नहीं