Breaking News

मुहम्मदाबाद गोहना रेलवे स्टेशन पर छेड़खानी करने वाले को लोगों ने खूब धुना

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मुहम्मदाबाद गोहना रेलवे स्टेशन (Muhammadabad Gohna Railway Station) पर शनिवार की शाम लड़की के साथ छेड़खानी करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मुहम्मदाबाद गोहना रेलवे स्टेशन (Muhammadabad Gohna Railway Station) पर एक लड़की और उसकी मां रेलवे स्टेशन के बाहर लगे नल पर पानी पी रही थी। इसी दौरान एक लगभग 40 वर्षीय व्यक्ति पानी पी रही लड़की के साथ छेड़खानी करने लगा।

छेड़खानी करने पर लड़की और उसकी मां ने विरोध किया तो छेड़खानी करने वाला व्यक्ति मारपीट पर उतारू हो गया। लड़की और उसकी मां के साथ छेड़खानी करने तथा झड़प को देख वहां के स्थानीय लोग छेड़खानी करने वाले व्यक्ति को लात घुसो से मारने पीटने लगे। देखते ही देखते स्टेशन के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई और भीड़ में सभी लोग छेड़खानी करने वाले व्यक्ति को एक-एक करके मारने पीटने लगे।

लड़की से पानी पीते समय छेड़खानी का आरोप

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर रेलवे पुलिस कर्मी पहुंचे और मामले को शांत कराने में लग गए। लेकिन रेलवे पुलिस कर्मियों के सामने की भीड़ में लोगों ने छेड़खानी करने वाले व्यक्ति की लात घूसों से पिटाई करते रहे। मिली जानकारी के अनुसार भीड़ में लोगों ने बताया कि छेड़खानी करने वाला व्यक्ति कहानी मासी बताया जा रहा है जिसकी पूर्ण रूप से पहचान नहीं की जा सकी है। इस बाबत लड़की की मां ने बताया कि लड़की नल पर पानी पी रही थी कि एक अनजान व्यक्ति आकर मेरी लड़की के साथ छेड़खानी करने लगा।

रेलवे पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे

जिसका मैं नहीं विरोध की तो व झड़प करने लगा। जिसको देखती हुई स्थानीय लोगों ने छेड़खानी करने वाले व्यक्ति की पिटाई की है। इस बाबत कस्बा चौकी इंचार्ज से बात की गई तो चौकी इंचार्ज ने बताया कि मामला रेलवे विभाग का है इसकी पूरी जानकारी नहीं है मौके पर रेलवे पुलिस कर्मी पहुंचे थे और छेड़खानी करने वाले व्यक्ति को शायद गिरफ्तार कर लिए गए हैं जिसकी हम पुष्टि नहीं करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं