Breaking News

मऊ में भाजपा नेता ने की आत्महत्या, गमछे के सहारे लगाई फांसी

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के घोसी सर्किल क्षेत्र के कोपागंज थाना क्षेत्र अंर्तगत कोपागंज नगर पंचायत क्षेत्र के मोहल्ला जुम्मनपुरा निवासी बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला मंत्री मोहम्मद याहिया ने शनिवार की दोपहर अपने आवास पर गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला मंत्री के आत्महत्या की खबर जैसे ही पूरे क्षेत्र में पहुंची उनके आवास के सामने सैकड़ों लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई। बताया जाता है की मोहम्मद याहिया दो तीन दिनों से गुमशुम रहते थे।

डिप्रेशन के थे शिकार

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोपागंज नगर पंचायत के मोहल्ला जुम्मनपुरा निवासी मोहम्मद याहिया पुत्र मूसा उम्र लगभग 50 वर्ष बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला मंत्री थे। परिवार वालों के अनुसार मोहम्मद याहिया दो तीन दिनों से गुमशुम अपने कमरे में बंद रहते थे और डिप्रेशन के शिकार थे। सुबह मोहम्मद याहिया किसी कार्य से मऊ जिला मुख्यालय पर गए थे। जिला मुख्यालय से 10 बजे सुबह वापस आने के बाद अपने आवास के ऊपरी कमरे में चले गए।

गमछे से लगाई फांसी

दिन के करीब 12 बजे जब उनकी पत्नी उन्हे किसी काम से बुलाने गई, तो देखा की उनका शरीर गमछे से पंखे से लटक रहा है। पत्नी के शोरगुल करने पर परिवार के बाकी सदस्यों सहित आसपास के लोग एकत्रित हो गए और उनको पंखे से उतारा तबतक उनकी मृत्यु हो चुकी थी। मोहम्मद याहिया के एक पुत्र और तीन पुत्रिया है।

कोई टिप्पणी नहीं