Breaking News

मऊ में कार और बाइक की जोरदार टक्कर:हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के करहां मुख्य मार्ग के सुरहुरपुर के पास रविवार की देर रात चार पहिया वाहन के धक्के से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

जानकारी के अनुसार रानीपुर थाना क्षेत्र के याकूबपुर ग्राम सभा के राजस्व गांव खरेवा निवासी 65 वर्षीय बिरजू एवं 32 वर्षीय राज राव उर्फ गुलशन रविवार की शाम मोटरसाइकिल से मुहम्मदाबाद गोहना के हाफिजपुर गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम में गए हुए थे। कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद राज अपने दादा को लेकर बाइक से अपने घर खरेवा वापस लौट रहे थे। दोनों लोग मुहम्मदाबाद गोहना से करहा मुख्य मार्ग के सुरहुरपुर के पास लगभग रात 1 बजे पहुंचे। तभी एक चार पहिया वाहन ने इनके मोटरसाइकिल में धक्का मार दिया। जोरदार टक्कर लगते ही मौके पर ही दोनों लोग सड़क किनारे गिरकर बुरी तरह से घायल हो गए।

चिकित्सकों ने किया मृत घोषित

मौके पर मौजूद किसी राहगीर ने इसकी सूचना 108 नंबर एंबुलेंस को दिया। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने दोनों को घायल हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां उपस्थित चिकित्सकों ने दोनों को मृतक घोषित कर दिया। इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के फार्मासिस्ट ने इसकी सूचना कोतवाल शैलेश सिंह को दिया। मौके पर पहुंचे कोतवाल ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मृतक और उसकी पत्नी सिद्धार्थनगर में तैनात हैं

मृतक राज राव एसएसबी में सिपाही के पद पर तैनात थे। जो अपनी पत्नी सीमा देवी जो यूपी पुलिस सिपाही के पद पर नियुक्त हैं। दोनों पति-पत्नी सिद्धार्थनगर में तैनात थे। जो बीते 7 नवंबर को छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे और 7 दिसंबर को दोनों वापस जाने वाले थे। इस बीच एसएसबी के जवान की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक जवान के दो पुत्र हैं। जिसमें आरव 4 वर्ष और आर्यन 7 वर्ष का है।

कोई टिप्पणी नहीं