Breaking News

मऊ में जमीनी विवाद में मनबढो ने प्रधान प्रतिनिधि की पिटाई

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. घोसी कोतवाली क्षेत्र के चकमुसैय्यद गांव में गांव के ही कुछ मनबढो ने प्रधान प्रतिनिधि की पिटाई कर दी। जिसको लेकर घोसी ब्लाक के सभी ग्राम प्रधानों में काफी आक्रोश देखने को मिला।

घोसी ब्लाक क्षेत्र के चक मुसैय्यद गांव में सुबह एक ज़मीनी विवाद में गांव के ही कुछ युवकों ने प्रधान प्रतिनिधि की पिटाई कर दी। इस सम्बंध में पीड़ित प्रधान प्रतिनिधि ने घोसी कोतवाली में एक तहरीर भी दी है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। घोसी कोतवाली में दी गई तहरीर में घोसी ब्लाक क्षेत्र के चक मुसैय्यद गांव निवासी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उसके पिता रामजीत गांव के ग्राम प्रधान हैं। कुछ अस्वस्थता के कारण ग्राम पंचायत से जुड़े कार्यों का प्रतिनिधित्व करता है। सुबह लगभग दस बजे वह अपने गांव स्थित ग्राम पंचायत कार्यालय की सफाई करा रहा था।

जमीनी विवाद के चलते की मारपीट

तभी एक पुराने ज़मीनी विवाद में रंजिश रखने वाले गांव के ही हर्षदीप पुत्र रामानंद, नवदीप पुत्र रामप्रकाश व सुभाष पुत्र जियुतबन्धन आदि एक राय होकर आए और गाली गुफ्ता देने लगे। जब मेरे द्वारा इसका विरोध किया गया तो उक्त लोगों ने पिटाई करते हुए गले में पहनी हुई सोने की चैन भी ले ली। शोर मचाने पर उक्त लोग भाग गए और जाते जाते जान से मारने की धमकी भी दी।पूर्व में भी उक्त लोगों द्वारा कई बार मुझे अपमानित किया गया है। प्रधान प्रतिनिधि ने इस सम्बंध में घोसी कोतवाली में तहरीर देते हुए आरोपियों के विरुद्ध कानूनी कारवाई करने की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं