Breaking News

एके शर्मा ने मऊ को दिया 20 करोड़ का सौगात, सौंपी प्रधानमंत्री आवास की चाबियां

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।गांव में प्रधानमंत्री आवास पाने वाले पात्र लोगों को उनके घरों की चाबियां सौंपी गई। ऊर्जा मंत्री ने प्रधानमंत्री आवास की चाबियां पात्रों को दी। कई पूरे हो चुके योजनाओं का लोकार्पण किया। कई कार्यों के शिलान्यास कर उनका शुभारंभ किया।

कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने बताया कि हमारे जिले की बहुत सारे विकास के कार्य पूरे हो चले थे। जिनका आज रविवार को जनपद के सभी गणमान्य व्यक्तियों के मौजूदगी में लोकार्पण और बहुत सारे कार्यों के शिलान्यास किए गए। जिसमें कई पात्र लाभार्थी प्रधानमंत्री आवास के लोगों को उनके घरों की सांकेतिक रूप से चाबियां सौंपी गई। कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने मऊ को दिया 20 करोड़ की सौगात। दो करोड़ के योजनाओं का किया लोकार्पण। 18 करोड़ के योजनाओं का किया शिलान्यास। काशीराम आवास और प्रधानमंत्री आवास के मकान मालिकों को चाबी सौंपी।

प्रधानमंत्री आवास योजना के बहुत सारे मकान तैयार

कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने बताया कि मऊ जिले की कई नगर निकाय जिसमें मऊ, घोसी, मधुबन सहित इनकी कई योजनाओं का शिलान्यास किया गया। कई योजनाएं जो पहले शिलान्यास हुआ था। आज तैयार हो गई है तो उनका लोकार्पण किया गया है। साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के बहुत सारे मकान तैयार हैं। उनमें से कुछ लाभार्थियों को यहां बुला करके सांकेतिक रूप से उनका कब्जा दिया गया है।

सामूहिक कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया गया

यहां हमारे साथ जिलाधिकारी अरुण कुमार, जिला पंचायत के अध्यक्ष मनोज राय, भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रवीण गुप्ता सहित जिले के सभी गणमान्य लोग यहां उपस्थित है। बड़ी संख्या में यहां पदाधिकारीगण और कार्यकर्तागण भी उपलब्ध है और सभी जगहों से आए हुए हमारे अधिकारी और पदाधिकारी सब की उपस्थिति में यह सामूहिक कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं