Breaking News

मऊ में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, हादसे में एक की मौत, चार घायल

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. घोसी कोतवाली क्षेत्र के हड़हुआ स्थित फोरलेन पर अर्टिका कार और ट्रैक्टर की टक्कर में पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने उक्त घटना की सूचना घोसी कोतवाली को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची घोसी कोतवाली पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां घायल की हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

गुरुवार की रात लगभग 9 बजे घोसी कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत हड़हुआ स्थित फोरलेन पर ओवरटेक करने में अर्टिका कार और ट्रैक्टर की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें ट्रैक्टर दो भागों में टूटकर क्षतिग्रस्त हो गया तो वही अर्टिका कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी।

कार सवार 2 और ट्रैक्टर सवार 3 लोग घायल

इस दुर्घटना में अर्टिका कार में बैठे दोहरीघाट थाना क्षेत्र के गोठा टिकरी निवासीगण संदीप उपाध्याय उम्र 50 वर्ष और रामसरीख यादव उम्र 55 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गए तो वहीं ट्रैक्टर पर बैठे सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बकवल निवासीगण सोनू गुप्ता उम्र 25 वर्ष, विजय पासवान उम्र 30 वर्ष, पिन्टू उम्र 30 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गए।

परिजन भी मौके पर पहुंचे

घोसी कोतवाली पुलिस ने घायलों गाड़ी से निकाल कर प्राथमिक उपचार हेतु डायल 108 एम्बुलेंस की सहायता से पांचो घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोसी लाया गया, जहां हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घोसी पुलिस द्वारा इस सड़क दुर्घटना में घायल के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिजन भी देर रात जिला अस्पताल पहुंच गए।

कोई टिप्पणी नहीं