Breaking News

मऊ में दिनदहाड़े 2 लाख की लूट, तमंचा सटाकर बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचा सटाकर एजेंसी के कैशियर से 2 लाख लूट लिए। पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर बाइक सवार बदमाशों के लूट की वारदात को अंजाम देने से पुलिस विभाग में अफरा-तफरी मच गई। लूट की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई।

नगर के टीवीएस एजेंसी के कैश मैनेजर खुर्शीद अहमद दोपहर 2:30 बजे भारतीय स्टेट बैंक सहादतपुरा मेन ब्रांच से 5 लाख कैश निकाले। वे वहां से मुंशीपुरा में अंसारी टीवीएस एजेंसी पर जा रहे थे। रास्ते में तमंचा लगाकर बदमाशों ने उनसे रुपए से भरा बैग चलती गाड़ी से छीनकर भाग लिए। उन्होंने लुटेरों का दूर तक पीछा भी किया शोर मचाया, लेकिन किसी ने उनका साथ नहीं दिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर लूटा

टीवीएस एजेंसी के कैश मैनेजर खुर्शीद ने बताया कि दिन में स्टेट बैंक सहादतपुरा की मेन ब्रांच से 5 लाख निकाले। जिसमें उन्होंने 3 लाख अपने पॉकेट में रख लिए और जगह न होने के कारण 2 लाख बैग में रखकर बाइक की टंकी पर लेकर स्टेट बैंक से निकलकर जब मुंशीपुरा ओवरब्रिज पर पहुंचे तो उन्हें दो बाइक सवार युवकों ने ओवरटेक किया। तमंचा दिखाते हुए तुरंत बाइक से कैश बैग को खींच लिया और तेजी से मिर्जाहादीपुरा की तरफ लेकर भागने लगे। बदमाश मिर्जा हाजीपुरा चौक की तरफ निकल गए।

टीवीएस एजेंसी के सेल्स मैनेजर हरिनारायण राय का कहना है कि उन्हें इस घटना की तब जानकारी हुई जब पुलिस एजेंसी पर आकर छानबीन शुरू की। उन्हें लगा कि धनतेरस और दिवाली का समय चल रहा है। शायद कोतवाल साहब मालिक से मिलने आए होंगे। बाद में पता चला कि उनके कैश मैनेजर के साथ लूट की घटना हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं