Breaking News

मऊ में युवती ने किया किशोरी के साथ गंदा काम, फेसबुक पर फोटो डालकर अश्लील कमेंट किए

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. अभी तक किसी किशोरी या युवती की तस्वीर फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल करने में किशोर या युवकों का हाथ सामने आता रहा है। कई किशोर और युवक पकड़े भी गई हैं। अब एक किशोरी की तस्वीर सोशल मीडिया पर डालने और अश्लील कमेंट लिखने का आरोप युवती पर लगा है। किशोरी की मां की शिकायत पर युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लगी गई है।

मामला घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। युवती की पहले से किशोरी से जान पहचान है। किशोरी की मां ने घोसी कोतवाल कृष्ण कुमार गुप्ता को तहरीर देते हुए बताया कि गत 5 सितम्बर से उसकी 14 साल की बेटी की फोटो फेसबुक पर डालकर अश्लील बातें लिखी जा रहीं हैं। जब पता कराया तो फेसबुक आईडी सीमा मौर्या की निकली। दूसरी आईडी मनोज मौर्या की थी। दोनों ने फेसबुक पर फोटो के साथ गन्दी गन्दी बातें पोस्ट की थीं।

किशोरी की मां ने बताया कि युवती के घर का पता लगाकर उसके घर गई और बात की तो मुझे भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। कोतवाली पुलिस ने किशोरी की मां की तहरीर पर युवती सीमा मौर्या व मनोज मौर्या के खिलाफ धारा 504, 506, 120बी, 67 क के तहत केस दर्ज कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं