Breaking News

मऊ में घर में घुसकर सो रही लड़की के साथ छेड़खानी, किशोरी के शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. घोसी के बोझी चौकी से सटे एक गांव में शनिवार की आधी रात करीब 12 बजे कमरे में सो रही लड़की से युवक ने छेड़खानी की। लड़की के शोर मचाने पर पकड़े जाने के डर से वह भागा निकला। लड़की के पिता की तहरीर पर घोसी कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घोसी कोतवाली अन्तर्गत बोझी क्षेत्र से सटे अमिला अंर्तगत एक गांव निवासी युवक ने घोसी कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि नित्य की भांति विगत शनिवार की रात सभी लोग खाना खाकर अपने अपने कमरे में सोने चले गये। हमारी बच्ची भी कमरे में सोने चली गई। शनिवार की आाधी रात करीब 12 बजे मुजार बुजुर्ग निवासी महेश पुत्र विजय हमारी बच्ची के कमरे में घुस गया और जबरदस्ती छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर मारने की धमकी देने लगा। शोर मचाने पर पकड़े जाने के डर से वह जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

पीड़िता के पिता ने थाने में दी तहरीर

लड़की के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने महेश पुत्र विजय निवासी मुजार बुजुर्ग थाना घोसी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। कोतवाली प्रभारी के.के. गुप्ता ने बताया कि घर में सो रही लड़की के साथ एक व्यक्ति द्वारा जबरदस्ती से छेड़छाड़ का मामला आया है। इस मामले में महेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महेश की धड़ पकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं