Breaking News

मऊ में शिक्षक को कार से खींचकर पीटा, VIDEO वायरल

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के रानीपुर में एक शिक्षक की युवकों ने बीच सड़क पर कार रोककर पिटाई कर दी। युवकों ने पहले शिक्षक को कार से बाहर खींचा, उसके बाद कार पर हमला कर शिक्षक को पीटने लगे। पीटते-पीटते आरोपियों ने शिक्षक को सड़क पर गिरा दिया। पिटाई का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने एक नामजद व तीन अज्ञातों पर एफआईआर दर्ज की है।

मारपीट में घायल शिक्षक पंकज यादव के चाचा सुनील यादव ने बताया, " घटना बीते 2 अगस्त की है, भतीजा पंकज खुरहट के दईयामाई धाम से भांजे के मुंडन संस्कार से लौट रहा था। रास्ते में चार युवकों ने कार रोककर पंकज को बाहर खींच लिया और कार पर पत्थर बरसाकर भतीजे को पीटते-पीटते सड़क पर गिरा दिया। आरोपियों में एक युवक को पंकज जानता है। "

स्कूल से निकाले जाने का लिया बदला

सुनील यादव के मुताबिक "पंकज रानीपुर में एक निजी विद्यालय में शिक्षक हैं। उनके स्कूल में पढ़ने वाले माखन राजभर को पंकज ने नवंबर 2021 में देरी से आने और अनुशासनहीनता करने पर स्कूल से एक दिन के लिये निष्कासित कर दिया था। तब से माखन पंकज से बदला लेने की फिराक में था। 2 अगस्त को मौका पाकर उसने अपने तीन साथियों के साथ पंकज को पीट दिया।"

कार किराए की थी, चालक को भी पीटा

शिक्षक पंकज ने बताया, " कार किराए की थी, जिसे ड्राइवर चला रहा था। आरोपियों ने ड्राइवर को भी पीटा है। उसने भागकर अपनी जान बचाई। पिटाई के समय गाड़ी में मेरी बहन व भांजा भी था, बहन चीखते हुए मुझे छोड़ने की मिन्नतें करती रही लेकिन छात्र व उसके साथी मुझे पीटते रहे। "

18 दिन बीते, एक भी आरोपी नहीं पकड़ पाई पुलिस

अब तक एक भी आरोपी को न पकड़ पाने पुलिस की कार्रवाई को लेकर सीओ मोहम्मदाबाद गोहना नरेश कुमार ने बताया "आरोपी माखन समेत अन्य 3 आरोपियों के खिलाफ 2 अगस्त को पंकज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। घटना का वीडियो मिलने के बाद आरोपियों को पहचानने और उनपर कार्रवाई करने में सहायता मिलेगी। जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ा जाएगा।" 

कोई टिप्पणी नहीं