Breaking News

मऊ में एक तरफा प्रेम का मामला: प्रेमी युवती के होने वाले पति को दे रहा जान से मारने की धमकी

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के घोसी से एक तरफा प्रेम का मामला सामने आया है। प्रेमिका की शादी तय होने पर प्रेमी ने युवती के ससुराल वालों को फोन करके शादी न करने की धमकी दी और शादी तोड़ने के लिए दबाव बना रहा है। जिस पर युवती की मां ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

प्रेमिका के होने वाले पति को प्रेमी दे रहा धमकी

बोझी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमें कहा गया है कि उसकी पुत्री का विवाह आजमगढ जनपद के एक लड़के से तय हुआ है। महिला ने बताया की जब से शादी तय हुई है, तब से एक अज्ञात व्यक्ति होने वाले दूल्हे के पास फोन करके शादी न करने के लिए दबाव बना रहा है। महिला ने बताया कि बार-बार उसके पास मेरी बेटी की फोटो के साथ अश्लील कमेंट भेजता है। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी देता है। उक्त व्यक्ति द्वारा मेरे परिवार वालों को भी शादी करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है।

पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई

लड़की की मां की तहरीर पर घोसी कोतवाली पुलिस ने मोबाइल नम्बर के आधार पर गंभीर धाराओं में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। जब इस सम्बंध में कोतवाली प्रभारी के.के. गुप्ता से बात की तो उन्होंने ने बताया कि मामला संज्ञान में आने पर मां की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उक्त प्रकरण की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं