Breaking News

मऊ में तीन भाई गंगा में बहे, दादा के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे गाजीपुर

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के जयसिंहपुर निवासी सेवानिवृत शिक्षक शिवसागर सिंह की शनिवार को मौत हो गई थी। परिजन रविवार को उनके अंतिम संस्कार के लिए गाजीपुर गंगा घाट पर गए हुए थे। दाह संस्कार के बाद लोग नदी में स्नान करने लगे। इस बीच दादा के अंतिम संस्कार में आए तीन चचेरे भाई गंगा में डूब गए। गोताखारों की मदद से तलाश जारी है।

आसपास मौजूद लोगों ने चीखना चिल्लाना शुरू किया, एक नाविक ने नाव लेकर गंगा की धारा में तलाश किया। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोर को लगाकर तीनों की तलाश शुरू कराई। अभी तक तीनों भाइयों का कुछ पता नहीं चल सका है।

बाबा के दाह संस्कार में गए थे तीनों

डूबने वालों में चचेरे भाई विशाल सिंह बेटे जय नारायण (20 वर्ष), आकाश सिंह बेटे अखिलेश सिंह उम्र (18 वर्ष), नितिन सिंह बेटे प्रेम नारायण सिंह (22 वर्ष) गहरे पानी की ओर चले गए। परिजनों ने मना किया तब तक तीनों डूबने लगे।

बचाने के लिए दो भाई बढ़े थे आगे

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले एक युवक डूब रहा था उसे बचाने के लिए दोनों आगे बढ़े लेकिन तेज प्रवाह में खुद को संभाल नहीं सके और बह गए। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सदर मौके पर पहुंचे। तीनों युवक की खोजबीन शुरू करा दी। लेकिन सोमवार सुबह तक उनका कुछ पता नहीं चला है।

कोई टिप्पणी नहीं