Breaking News

जिला पंचायत CEO ने ड्राइवर के रिटायरमेंट पर दिया अनोखा तोहफा, खुद कार चलाकर छोड़ा घर

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मुंगेली. छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिला पंचायत सीईओ दशरथ सिंह राजपूत की संवेदनशीलता देखने को मिली है. आज जिला पंचायत में वाहन चलाने वाले ड्राइवर सेवानिवृत्त हुए तो सीईओ और सभी स्टाफ ने उनका सम्मान किया. इतना ही नहीं जिला पंचायत के सीईओ दशरथ सिंह ने खुद वाहन चलाते बकायदे साहब की तरह अपने सेवानिवृत्त ड्राइवर को बैठा कर उनके घर तक छोड़ने गए. जिला पंचायत सीईओ के इस व्यवहार से सभी अधिकारी कर्मचारियों में चर्चा रही और सभी ने अपने इस अधिकारी के सहानुभूति और सहृदयता की जमकर तारीफ की.

जिला पंचायत सीईओ दशरथ सिंह ने कहा कि सालों से सेवा दे रहे वाहन चालक संजय ने हमेशा अधिकारी को फील्ड से ऑफिस, घर लाना ले जाना करते थे. अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी और अनुशासन के साथ निभाया है तो ऐसे में इतना तो बनता है कि हम बुजुर्ग सेवानिवृत्त चालक का सम्मान करें. यही सोचकर हमेशा हमें अपने गंतव्य में सही समय मे पहुंचाने वाले चालक को सेवानिवृत्त होने पर गाड़ी में बैठाकर उन्हें उनके घर सम्मान पूर्वक पहुंचाया.

परिवार वालों के खिले चेहरे

साहब द्वारा घर छोड़ने आने पर ड्राइवर के परिजन भी बहुत प्रसन्नचित दिखे. परिजनों में खुशी भी देखने को मिली और सबने आशीर्वाद भी दिया. मोहल्ले के लोगों में भी इस बात की चर्चा थी कि ड्राइवर को छोड़ने खुद साहब आए हैं. उल्लेखनीय है कि वाहन चालक संजय सामंत बीते गुरुवार को अपने अर्द्धवार्षिकी आयु पूर्ण कर सेवानिवृत्त हुए. सेवानिवृत्त वाहन चालक संजय सामंत ने जिला पंचायत सीईओ के सरल व सहज स्वभाव को देखकर काफी प्रभावित हुए और उन्हें हृदय से धन्यवाद दिया. इसके पूर्व वाहन चालक संजय सामंत का सेवानिवृत्त होने पर उन्हें जिला पंचायत में भावभीनी विदाई दी गई. जिला पंचायत सीईओ ने उन्हें शाल व श्रीफल प्रदान कर सम्मानित किया. इस अवसर पर जिला पंचायत के अधिकारी कर्मचारीगण मौजूद रहे.

कोई टिप्पणी नहीं