Breaking News

पड़ोसन के इश्क में पगलाया पति, पत्नी की हत्या कर फरार

मुल्क तक न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में बड़ागांव थाना क्षेत्र के करमपुर गांव में अपनी पड़ोसन के इश्क में पगलाए पति ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। ईंट से कूंचकर पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया। बेटे ने पिता की करतूत का राज पुलिस के सामने खोला। बताया कि पड़ोसन के कारण ही रोज-रोज घर में किचकिच होती थी। रात में पड़ोसन हमारे घर आई थी और पिता के साथ बाहर निकली थी। सुबह मां नहीं उठी तो देखा कि वह खून से लथपथ है। उसे पिता और उनकी प्रेमिका ने मार डाला और भाग गए थे। 

बड़ागांव थाना क्षेत्र के करमपुर गांव में केमिकल फैक्ट्री में काम करने वाले दो बच्चों के पिता तारकेश्वर को अपनी पड़ोसन से संबंध हो गया था। इसे लेकर उसका रोज-रोज पत्नी गुंजा से झगड़ा होता था। दो बेटों अंकित (15) और दिव्यांश (5) का भी उसे ख्याल नहीं आया और पड़ोसन के प्यार में अंधे तारकेश्वर ने पत्नी की ईंट से कूंचकर हत्या कर दी।

बेटे अंकित ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाली लड़की सुहानी से पिता का सम्बन्ध था। इसे लेकर मां और पिता में झगड़ा होता था। रोज की तरह मंगलवार की रात मां और पिता घर मे सोने चले गए। मैं अपने छोटे भाई दिव्यांश व अन्य परिजनों के साथ घर के बाहर सोया था। देर रात शटर के पीटने की आवाज़ आई। वह उठा तो पिता और पड़ोसन घर से निकलते हुए दिखाई दिये। उस वक्त तो बेटे ने अनदेखा कर दिया और दोबारा सो गया।

सुबह जब मां देर तक नही उठी तो परिजनों के साथ कमरे में जाकर देखा। वहां का मंजर देख चौंक गया। मां के सिर से खून निकल रहा था। वह बेहोश थी। आननफानन परिजन उसे लेकर स्वास्थ केंद्र पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

बेटे ने बताया कि बड़े पिता राकेश ने मां के मायके में इसकी सूचना दी। मायके से महिला के पिता बृजमोहन चौबे पहुंचे। मायके और ससुराल वालों में पुलिस कार्रवाई न करने को लेकर आपसी सहमिति बन गई। दाहसंस्कार की तैयारी भी होने लगी।

इसी बीच महिला के मुंबई में रहने वाले भाई विनय को हत्या की जानकारी मिली। उसने तुरंत घटना की सूचना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दी। वरिष्ठ अधिकारियों की सूचना पर हरकत में आई बड़ागांव पुलिस गांव में पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में ले लिया। एसपी ग्रामीण सूर्यकांत त्रिपाठी, अपर पुलिस अधीक्षक नीरज पांडेय और सीओ बड़ागांव अतुल अंजान भी मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार पति की तलाश की जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं