Breaking News

पुल से गुजरते पानी में बही कार, 8 पर्यटकों की गई जान

मुल्क तक न्यूज़ टीम, रामनगर. उत्तराखंड के रामनगर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां उफनाई ढेला नदी में कार गिरने से 9 पर्यटकों की मौत हो गई है। सभी के शव बाहर निकाल लिए गए हैं। मरने वाले सभी लोग पंजाब के रहने वाले हैं।

पुलिस के अनुसार ढेला स्थित एक रिजोर्ट में गुरुवार की रात 7 युवतियां समेत 9 लोग ठहरे हुए थे। बताया कि शुक्रवार की सुबह आर्टिका कार में सवार होकर लोग रामनगर की ओर आ रहे थे। तभी ढेला नदी के रपटे में कार बह गई। हादसे में कॉर्बेट कॉलोनी रामनगर निवासी आशिया, पंजाब के पटियाला निवासी कविता, शकीना, सपना, माही,हिना, पवन व कार चालक वाहन में फंस गए।

कोतवाल ने बताया कि रेस्क्यू कर सभी को नदी से निकाला गया है। जिसमे कॉर्बेट नगर रामनगर की नाजिया घायल हो गई है। उपचार के लिए उसे रामनगर भेजा गया है। बाकी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया कि कार चालक के बारे में जानकारी ली जा रही है, जबकि अन्य मृतक पाटियाला पंजाब के हैं। पंजाब पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई है।

बताया जा रहा है कि भारी बारिश के बाद ढेला नदी का रपटे तक चढ़ गया था और इस दौरान  वहां से गुजर रहे पर्यटकों ने जोखिम लेकर पार करने की कोशिश की। लेकिन बीच में जाने के बाद कार नदी की तेज धार के साथ बह गई।

कोई टिप्पणी नहीं