Breaking News

जेठालाल के आगे फीकी पड़ी अनुपमा, लिस्ट से गायब हुई इमली

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी के टॉप 10 शोज की लिस्ट सामने आ चुकी है। हर हफ्ते 10 टीवी शोज के बीच कांटे की टक्कर देखी जाती है। बता दें कि यह रिपोर्ट BARC की टीआरपी रिपोर्ट से थोड़ी अलग होती है। इस लिस्ट में टीवी शोज को उनकी पॉपुलैरिटी के आधार पर आंका जाता है। साल 2022 के 26वें हफ्ते में सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने बाजी मारी है। हालांकि इस शो में दयाबेन की वापसी पर अभी भी कन्फ्यूजन बना हुआ है लेकिन दर्शक आज भी इस पर जमकर प्यार बरसाते हैं। बीते कुछ दिनों से यह शो सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में है। वहीं टॉप 10 टीवी शोज की लिस्ट से इमली और नागिन 6 का पत्ता साफ हो चुका है। 

इन शोज ने मारी बाजी

लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने बाजी मार ली है और इसके बाद लिस्ट में रूपाली गांगुली के शो अनुपमा को जगह मिली है। अगली तीन पोजीशन पर ये रिश्ता क्या कहलाता है, कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य को जगह मिली है। बता दें कि 25वें हफ्ते में भी यह पांचों शो सेम पोजीशन पर ही विराजमान थे। 6th और 7th पोजीशन पर गुम है किसी के प्यार में और उडारियां को जगह मिली है। लिस्ट में अगला नंबर सिंगिंग रिएलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 का है। इसके बाद भाग्यलक्ष्मी और पांड्या स्टोर ने लिस्ट में अपनी जगह बनाई है।

बन्नी चाउ को नहीं मिला भाव

BARC की रिपोर्ट में उल्का गुप्ता स्टारर बन्नी चाउ होम डिलीवरी का जलवा तो देखते ही बनता है। महज एक हफ्ते में ही इस शो ने टीआरपी लिस्ट में खलबली मचा दी थी। शो को शुरू हुए 4 हफ्ते से ऊपर का समय निकल गया है लेकिन अभी भी सोशल मीडिया पर इसकी पॉपुलैरिटी बाकी शोज के मुकाबले कम ही है। देखना होगा कि आने वाले दिनों में यह शो इस लिस्ट में अपनी जगह बना पाएगा या नहीं?

कोई टिप्पणी नहीं