Breaking News

मऊ में शराब के नशे में रहे सिपाही को एसपी ने किया निलंबित, बंदियाें की पेशी के दौरान वीडियो हुआ वायरल

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. नशे में धुत सिपाही का इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो आखिरकार कप्तान दरबार पहुंचा। इसे गंभीरता से लेते हुए एसपी अविनाश पांडेय ने तत्काल प्रभाव से सिपाही को निलंबित कर दिया है। अन्य पुलिस कर्मियों को नसीहत दी है कि इस प्रकार का कृत्य कत्तई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सरकार वर्दी जनता की सेवा के लिए प्रदान करती है। वर्दी पहन कर इसकी गरिमा गिराने वालों की खैर नहीं है।

पुलिस लाइन में तैनात सिपाही पंकज की ड्यूटी पेशी में लगी हुई थी। बंदियों की कोर्ट में पेशी कराने से पहले सिपाही ने छक कर शराब पी ली। इसके बाद वह पूरी तरह से अनियंत्रित हो गया। उसे बंदी को पकड़कर कोर्ट ले जाना चाहिए था लेकिन यहां उल्टा बंदी ही सिपाही को पकड़ कर कोर्ट ले गए। सिपाही इतना नशे में धुत था कि कुछ सूझ नहीं रहा था। वह इध-उधर गिर जा रहा था।

जो उसे उठाने की कोशिश कर रहा था तो उसे गंदी-गंदी गालियां देे रहा था। जैसे-तैसे बंदियों ने सिपाही को उठाया और अपनी कोर्ट की पेशी कराई। किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेटमीडिया पर डाल दिया जो वायरल हो गया। वीडियो में कई बार तो साथी पुलिसवाले उसे संभालते हुए दिख रहे थे, तो कभी कैदी ही हुजूर को पकड़ रहे थे। सिपाही कभी सड़क पर गिरता है तो कभी कुर्सी पर बैठने की कोशिश में कुर्सी समेत पलट जाता था। इस बीच यह वीडियो एसपी तक पहुंच गया। उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं