Breaking News

मऊ में ज्वाइनिंग के बदले टीचर से रेप, विपक्ष ने किया हंगामा

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में महिला टीचर से दो दिनों तक हुए रेप के मामले में इंसाफ की मांग के लिए विपक्ष एकजुट दिखा। सपा, बसपा और सुभासपा ने जिले की मोहम्मदाबाद गोहना तहसील पर धरना और प्रदर्शन कर टीचर के लिए इंसाफ की मांग की। विपक्ष ने पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। साथ ही राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन भी प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपा।

आयोग से चयनित टीचर से किया रेप

मामला गुरूवार का है। यहां माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से चयनित एक महिला टीचर बीते गुरूवार को ज्वाइन करने आई थी। जिसे मऊ डीआईओएस का अनुमति पत्र भी मिल चुका था। उसे 9 जुलाई को ज्वाइन श्रीमती गुजराती देवी महिला इंटर कॉलेज में ज्वाइन करना था। जब प्रबंधक आलोक कुमार सिंह के पास यह जानकारी पहुंची तो उन्होंने टीचर को 5 जुलाई को बुला लिया।

टीचर अपने भाई के साथ आई थी। आलोक सिंह पर आरोप है कि उन्होंने नौकरी के बदले फिजिकल रिलेशन बनाने और रूपयों की मांग की। जिसे टीचर ने ठुकरा दिया तो आलोक ने उसे अपने घर में दो दिनों तक बंधक बना कर उसके साथ रेप किया।

आरोपी है फरार

मामला सामने आने के बाद से ही आरोपी फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी की तलाश कर रही है। थाना रानीपुर में आरोपी प्रबंधक के खिलाफ 376, 385, 323, 504, 506 और एससी/एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना सीओ मोहम्मदाबाद गोहना को सौंप दी गई है।

सपा विधायक बोले-आरोपी को मिले सख्त सजा

इस मामले में सपा के विधायक राजेंद्र कुमार का कहना है कि आज सपा कार्यकर्ताओं ने टीचर के साथ हुए दुष्कर्म के खिलाफ लामबंद होकर प्रशासन को जगाने का काम किया है। आरोपी प्रबंधक फरार है। हमारी मांग है कि उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। यह न हुआ तो यह आंदोलन आगे भी चलाया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं