Breaking News

मऊ में नींबू तोड़ने के विवाद में मारपीट, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में बच्चों के नींबू तोड़ने पर दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें की दोनों पक्षों से लगभग आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के सिर फूटे। मामला जिले के थाना चिरैयाकोट का है।

झगड़ा सुलझाने गए बेटे से हुई मारपीट

जनपद के थाना चिरैयाकोट के कमालचक वार्ड में मदन राम के घर नींबू का पेड़ लगा था। जिसे उनके पड़ोस के रहने वाले लड़के ने तोड़ लिया। इसकी शिकायत बच्चे के परिवार से की गई। जिसमें की दूसरे पक्ष ने मदन राम से बदसलूकी की और उल्टे पुलिस में शिकायत करके थाने में बिठा दिया।

इसके बाद मदन राम का बेटा आया और जब उसे इस घटना की जानकारी हुई तो वह दूसरे पक्ष से पूछने गया। बातचीत के दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों में ईंट-पत्थर और लोहे के औजारों से मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में दोनों पक्ष के आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। फिलहाल पुलिस घायलों का इलाज करा कर कानूनी कार्रवाई कर रही है।

आरोप है- आए दिन बच्चे तोड़ते हैं नींबू

इस मामले में पहले पक्ष के मदन राम का कहना है कि यह नींबू उनके द्वारा अपने दरवाजे पर लगाया गया है। आए दिन बार-बार दूसरे पक्ष के लड़के नींबू तोड़ लेते हैं। जिस पर उसके माता-पिता से बात कर समझाने की नियत से कही गई थी। लेकिन उन्होंने इसे झगड़े का रूप देकर उनके खिलाफ थाने में शिकायत कर दी।

जिसके चलते उसके पुत्र ने वही बात दूसरे पक्ष से पूछी तो भी उन्हें नाराजगी हो गई और बातें इतनी बढ़ गई की दोनों पक्जिषों में मारपीट ह गई। दोनों पक्ष से रामशब्द, मंशा, सुमन, सहोदरी, विशाखा, ज्ञानदीप और धर्मशिला घायल हो गए। जिसमें सहोदरी को गंभीर चोटें आईं हैं।

कोई टिप्पणी नहीं