Breaking News

मऊ में व्यवसायी से 2 लाख की छिनैती, तमंचा सटाकर छीन लिया पैसों से भरा बैग

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में व्यवसायी से 1 लाख 90 हजार की छिनैती का मामला सामने आया है। यूनियन बैंक की लघु शाखा चलाने वाले व्यवसायी से बदमाशों ने दो मोबाइल, एक लैपटॉप और फिंगर मशीन छीन ले गए। व्यवसायी सुबह शाखा खोलने पहुंचा था।

मऊ जिले के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत सरसेना पुलिस चौकी से आधा किलो मीटर दूर इरशाद यूनीयन बैंक की लघु शाखा चलाते हैं। मंगलवार की सुबह लघु शाखा खोल रहे थे। उसी समय तीन बदमाशों ने तमंचा सटाकर कर 1 लाख 90 हजार रुपए छीन ले गए।

कट्टा सटा कर छीना बैग

पीड़ित इरशाद ने बताया कि वह रोज की तरह आज अपनी दुकान को सुबह में पहुंचकर खोल ही रहे थे। तभी तीन बदमाश पहुंचे, उन्होंने सोचा कि वह कस्टमर होंगे। वह आराम से शटर को खोलने के लिए बैठकर ताला खोल ही रहे थे कि तभी उन बदमाशों में से एक ने उनके सिर पर तमंचा लगा दिया। कहा, ज्यादा शोरगुल करोगे तो अभी गोली मार दूंगा और उन्होंने उनके हाथ से सामानों और बैग में रखे रुपये छीनकर भाग निकले।

पुलिस छानबीन में जुटी

उन्होंने तुरंत उनके भागने के बाद शोर मचाया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने उन बदमाशों के भागने की दिशा में पीछा भी किया, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। थानाध्यक्ष हरेराम मौर्य तथा क्षेत्राधिकारी नरेश कुमार मौके पर पहुंचे। वहां दोनों ने जानकारी ली।

कोई टिप्पणी नहीं