Breaking News

स्कूल को मयखाना समझ गुरुजी ने लड़ाए जाम से जाम, फोटो वायरल हुआ तो हो गए सस्पेंड

मुल्क तक न्यूज़ टीम, गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के मुजेहना इलाके में मौजूद सोहास करमोहनी प्राथिमक विद्यालय में एक टीचर को सस्पेंड किया गया है। टीचर पर आरोप है कि उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर स्कूल को शराबखाने का अड्डा बना दिया। गुरूजी खुद तो स्कूल में शराब पीये ही अपने दोस्तों को भी पिलाया। 

इस दौरान शिक्षक को जरा सी शर्म नहीं आई कि जहां वो शराब पी रहा है उसे दुनिया शिक्षा के मंदिर के तौर पर जानती है जहां से पढ़कर बच्चों का भविष्य बनता है। शिक्षकों का सम्मान सिर्फ और सिर्फ उनके अच्छे आचरण की वजह से किया जाता है जो वो बच्चों को भी सिखाते हैं। लेकिन इस टीचर की वजह से समूचे टीचर समाज पर थब्बा लगा है। 

जानकारी के मुताबिक आरोपी शिक्षक का नाम नागेद्र सिंह है जो खुलेआम स्कूल में अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी करता हुआ पकड़ाया है। बताया जा रहा है कि जब वो शराबी टीचर अपने दोस्तों के साथ खुलेआम शराब पी रहा था उसी दौरान किसी ने उसकी वीडियो बना ली और फोटो खींच ली जिसे बाद में इंटरनेट पर डाल दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। आनन फानन में शिक्षा अधिकारियों ने आरोपी टीचर को सस्पेंड कर दिया और जांच के आदेश दे दिए।

मामले की जांच के लिए एक टीम गठित की गई है जिसमें इटियाथोक खंड शिक्षा अधिकारी उपेंद्र त्रिपाठी और झंझरी खंड शिक्षा अधिकारी कोमल यादव शामिल हैं। कहा जा रहा है कि कमेटी पूरे मामले की जांच करेगी और फिर रिपोर्ट शिक्षा विभाग को सौंपेगी। इसके बाद आरोपी शिक्षक के ऊपर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं