Breaking News

पालतू देसी कुत्ते और जर्मन शेफर्ड के बीच हुआ झगड़ा, मालिक ने चला दी गोली, मामला पहुंच गया थाने

मुल्क तक न्यूज़ टीम, आगरा. सिकंदरा आवास विकास कालोनी में दो श्वानों की आपस में हुई लड़ाई में उनके मालिक भी शामिल हो गए। आरोप है कि गुरुवार की देर रात एक श्वान के मालिक ने दूसरे के घर पर जाकर गोली चला दी। जिसमें श्वान का मालिक बाल-बाल बचा। घटना से कालोनी में दहशत फैल गई। पी़ड़ित पक्ष की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसने गोली चलाने के आरोपित कुत्ते के मालिक को हिरासत में ले लिया है। मामले में पीड़ित की ओर से तहरीर दी गई है।

आवास विकास कालोनी सेक्टर दस निवासी सुशील कुमार के अनुसार उनके यहां दो कुत्ते हैं। एक देसी प्रजाति का है, जिसका नाम राका और दूसरा पामेरियन है। गुरुवार की रात को उनकी बेटी पास की दुकान पर दूध लेने गई थी। साथ में श्वान को भी टहलाने ले गई थी। घर आते समय श्वान के गले का पट्टा खुल गया। इसी दौरान कालोनी में किराए पर रहने वाले नितिन शर्मा अपने जर्मन शेफर्ड को टहला रहे थे।

सुशील के अनुसार उनके श्वान का नितिन शर्मा के जर्मन शेफर्ड श्वान से झगड़ा होने लगा। जिस पर नितिन ने उनकी बेटी के साथ गाली-गलौज और अभद्रता कर दी। उनकी बेटी अपने घर पर आ गई। देर रात नितिन नशे में धुत्त होकर उनके घर पर आकर गाली-गलौज और अभद्रता करने लगे। इसके बाद पिस्टल निकालकर मुझ पर और बच्चों पर गोली चला दी। जिसमें वह और बच्चे बाल-बाल बचे। देर रात सूचना देने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसने नितिन शर्मा को हिरासत में ले लिया।

वहीं, नितिन शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह तीन महीने पहले ही यहां किराए पर रहने आए हैं। वह रात में अपने तीन महीने के श्वान जर्मन शेफर्ड को टहला रहे थे। इसी दौरान किशोरी के हाथ से जंजीर छुड़ा उसके श्वान ने उनके जर्मन शेफर्ड पर हमला बोल दिया। उसके चेहरे पर बुरी तरह से काट लिया।

उन्होंने किशोरी से इसका विरोध किया। जिसके बाद सुशील पक्ष के लोगों ने उनके घर पर पहुंच गए। उन्हें घर से बाहर निकलने की कहने लगे। उन्होंने लोगों को दरवाजे से हटाने के लिए अपनी रक्षा में गोली चला दी। इंस्पेक्टर सिकंदरा आनंद कुमार शाही ने बताया कि दोनों पक्ष के कुत्ताें में झगड़ा हो गया था। सुशील कुमार द्वारा नितिन शर्मा के खिलाफ तहरीर दी है, कार्यवाही की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं