Breaking News

मऊ में अनियंत्रित ट्रक पेड़ से टकराया, पीआरडी जवान की मौत

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले में एक ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। हादसे में ट्रक पर सवार एक पीआरडी का जवान घायल हो गया। वह ड्यूटी खत्म कर लिफ्ट लेकर घर जा रहा था। 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे सही सलामत निकल लिया गया। वहीं इलाज के दौरान घायल सिपाही की मौत हो गई।


सरायलखंसी थाना अध्यक्ष केके गुप्ता ने बताया कि मऊ जिले के सिकटिया ओवर ब्रिज से आगे बलिया लखनऊ हाईवे पर शनिवार सुबह 6 बजे एक ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर गड्ढे में पलट गया। जिसमें चालक और खालासी के साथ एक पीआरडी का जवान प्रेमचंद्र फंस गए थे।

2 घंटे बाद निकाला गया था

केके गुप्ता ने बताया कि चालक और खलासी पहले ही सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए थे। जबकि फंसे हुए पीआरडी के जवान को सुरक्षित निकालने के लिए कोशिश की जा रही थी। 2 घंटे बाद उसे भी सुरक्षित निकाल कर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

ड्यूटी से वापस आ रहा था जवान

थानाध्यक्ष ने कहा कि प्रेमचंद्र कृषि मंडी से ड्यूटी खत्म कर वापस अपने गांव चकरा के लिए निकला थे। उन्होंने ट्रक से लिफ्ट ली थी। ट्रक चालक, खलासी और जवान तीनों ट्रक में सवार होकर जा रहे थे। रास्ते में चालक को झपकी आ गई और ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया।

कोई टिप्पणी नहीं