Breaking News

सीधी-साधी सई ने बोल्डनेस की पार की हदें, तस्वीरें देखकर अटक जाएंगी नजरें

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है में सई का किरदार आयशा सिंह निभाती हैं। शो में सई को आपने हमेशा सिंपल और सीधे-साधे रूप में देखा होगा। दर्शकों को भी वह उस रूप में पसंद हैं। हालांकि अब आयशा ने ऐसा बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका बेहद बोल्ड अवतार दिख रहा है। वैसे आयशा ने भले ही लहंगा पहना है, लेकिन उनके लहंगे का ब्लाउज काफी बोल्ड है। उनका डीप नेकलाइन उनके लुक को बेहद बोल्ड बना रहा है और इसके साथ ही उनके एक्सप्रेशन उनके आउटफिट के साथ मैच कर रहा है।

आयशा के इस फोटोशूट की सभी तारीफ कर रहे हैं और फैंस कमेंट कर रहे हैं कि उन्हें उनके ऐसे ही और ग्लैमरस और बोल्ड फोटोशूट चाहिए।

बता दें कि आयशा ऐसे फोटोशूट बेहद कम करवाती हैं। अब तक वह सिर्फ अपनी नॉर्मल फोटोज शेयर करती हैं या फिर सेट से ही अपने किरदार के लुक की फोटोज शेयर करती थीं।

शो में आएगा लीप

बता दें कि शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। फिलहाल शो में ट्रैक चल रहा है कि विराट इस बात पर राजी हो जाता है कि पाखी उनके बच्चे की सेरोगेट मदर बनेंगी। विराट के इस फैसले से सई नाराज हो जाएंगी और घर छोड़कर चली जाएंगी।

इसके बाद पाखी एक बेटी को जन्म देंगी। विराट और पाखी फिर बेटी के लिए एक बड़ा फैसला लेंगे। दोनों शादी कर लेंगे। अब सई जब वापस आएंगी तो क्या हंगामा होगा, ये देखते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं