Breaking News

मऊ में दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप, बाजरे के खेत में घसीट ले गए 5 युवक

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में दो नाबालिग सगी बहनों को 5 युवक बाजरे के खेत में घसीट ले गए। इसके बाद उनके साथ गैंगरेप किया। घटना 30 जून की रात की है। दोनों बहनें खेत की ओर गई थी, पुलिस ने सभी आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया था। शनिवार को सभी को पकड़ लिया गया।

जिले के घोसी कोतवाली इलाके के नदवासराय के एक गांव की रहने वाली 2 नाबालिग बहनें 30 जून की रात 8 बजे खेत की ओर गईं थीं। यहां गांव के ही पांच युवक पहले से घात लगाए बैठे थे। मौका पाते ही आरोपियों ने दोनों बहनों को बाजरे के खेत में घसीट ले गए। इसके बाद 2 युवकों ने बड़ी बहन तो 3 ने छोटी बहन के साथ गैंगरेप किया।

आरोपियों की धमकी-मुंह खोला तो खैर नहीं

गैंगरेप के बाद आरोपियों ने किशोरियों को धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे। घटना के बाद कुछ देर तक दोनों बहनें डरी सहमी रहीं लेकिन इसके बाद दोनों ने परिवार को पूरी घटना बता दी। घटना के अगले दिन परिजनों के साथ पहुंचकर पीड़िताओं ने विशाल, अरुण, सुदीन, जितेश एवं चंद्रकांत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

फरार आरोपियों की तलाश में जुटी थी पुलिस

केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। आरोपियों ने गांव छोड़ दिया था, वे पुलिस ने बचते फिर रहे थे। इस बीच पुख्ता जानकारी पर शनिवार की सुबह 8 बजे प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय ने बलुआ पोखरा से पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया गया। यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

गांव में पुलिस फोर्स तैनात

2 किशोरियों से गैंगरेप की घटना के बाद पीड़िताओं के गांव समेत पूरे इलाके में लोगों में गुस्सा है। इसके मद्देनजर शनिवार की दोपहर अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने गांव का दौरा किया। एहतियातन गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।


कोई टिप्पणी नहीं