Breaking News

मऊ में ट्रेन से कटकर महिला की मौत, शव को कुत्तों ने नोचा

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले के थाना हलधरपुर के अंतर्गत चकरा घाट पर एक अज्ञात महिला ट्रेन की चपेट में आकर कट गई। जिसकी सूचना लोगों ने इसकी मऊ जीआरपी पुलिस समेत स्थानीय थाने को दी गई। लेकिन घंटों बीत जाने के पश्चात भी कोई उस शरीर को रिकवर करने नहीं पहुंचा। क्षत विक्षत हालत में पड़े शव को कुत्ते नोचते रहे। लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस मामले में हलधरपुर के थानाध्यक्ष सत्रुंजय सिंह ने बताया कि उन्होंने 6:30 बजे करीब अपने स्थानीय सब इंस्पेक्टर को वहां पर बॉडी को रिकवर कर पोस्टमार्टम भेजने के लिए पंचनामा तैयार करने के लिए भेजा है। तथा वह खुद भी वहां पर कुछ ही समय में पहुंचने वाले हैं। ट्रेन की जानकारी पर उन्होंने बताया कि कोई गुजरात से जाने वाली ट्रेन से यह घटना हुई है ऐसा उन्हें बताया गया है।

यह घटना लगभग 2:00 बजे की बताई जा रही है। सूचना देने के बाद भी थानाध्यक्ष 6.30 बजे स्टाफ को भेजने की बात कर रहे हैं। महिला के शव को घंटों तक कुत्ते नोचते रहे। 7 बजे के आसपास पहुंची टीम ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पांच घंटे तक प्रशासन इस मामले से अनजान बना रहा।

कोई टिप्पणी नहीं